Wednesday, October 23, 2024
HomeRajasthanHanumangarhनाबालिग को भगा ले जाने के मामले में नया मोड, नाबालिग को...

नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में नया मोड, नाबालिग को दस्तयाब कर ला रही पुलिस पर लगे आरोप

BC

नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में नया मोड, नाबालिग को दस्तयाब कर ला रही पुलिस पर लगे आरोप

बीकानेर न्यूज़। नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में अब नया मोड़ आ गया। नाबालिग के परिजनों ने अब पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए परिवाद पेश किया। जिसके बाद पुलिसकर्मी संदेह के घेरे में है।
मामला देशनोक थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां पर बीते दिनों नाबालिग को भगा ले जाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस टीम ने जांच के दौरान अयोध्या से दस्तयाब किया। देशनोक वापस लाते समय नोखा में उतर गए। जिसके बाद नाबालिग को नारी निकेतन भेज दिया गया। जहां से उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
अब नाबालिग के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में नाबालिग के साथ गलत काम हो जाने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग को अयोध्या क्षेत्र से दस्तयाब कर ट्रेन से देशनोक ला रहे थे। ट्रेन नोखा के बाद सीधे बीकानेर रुकती है। इसलिए पुलिस टीम नोखा उतर गई। यहां एक होटल में ठहर गए। परिवाद में बताया कि नाबालिग के साथ नोखा के होटल में बलात्कार किया गया। यह सब पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में हुआ। उन्होंने देशनोक पुलिस कर्मचारियों पर भी परेशान करने का आरोप लगाया।
वहीं थानाधिकाी सुमन शेखावत का कहना है कि परिजनों ने जो परिवाद दिया है उस पर जांच जारी है। नाबालिग के 164 व 161 में मजिस्ट्रेट के समक्ष कराए गए थे। स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया गया। इसके बाद ही सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया। उस दौरान ऐसी कोई बात सामने नहीं आई थी।

BC 2
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular