Thursday, July 4, 2024
HomeBikanerबीकानेर: दिनदहाड़े युवक-युवती का बाजार से किडनैप, पुलिस ने की शहर से...

बीकानेर: दिनदहाड़े युवक-युवती का बाजार से किडनैप, पुलिस ने की शहर से लेकर गांव तक नाकेबंदी

Facility to make card at office or home available

बीकानेर: दिनदहाड़े युवक-युवती का बाजार से किडनैप, पुलिस ने की शहर से लेकर गांव तक नाकेबंदी

बीकानेर न्यूज़। बीकानेर के पूगल कस्बे से दिन दहाड़े एक युवक और युवती को कुछ लोग जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। अब पुलिस ने इन युवकों को पकड़ने के लिए गांव और शहर में जगह-जगह नाकेबंदी कर दी है।जानकारी के अनुसार पूगल के बाजार से दिन दहाड़े कुछ लोग एक स्कोर्पियों गाड़ी में आए और बाजार से एक युवक और युवती को जबरन स्कोर्पियों में डालकर ले गए। वहां खड़े लोग कुछ कर पाते तब तक स्कोर्पियों वहां से लेकर भाग गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह आसपास के सभी रास्तों पर नाकेबंदी करवाई और एसपी तेजस्वनी गौतम को घटना के बारे में बताया। तब से अब तक शहर व गांव में जगह-जगह नाकेबंद की गई है।

पूगल कस्बे के दंतौर तिराहे से जिन युवक युवतियों को पकड़ा गया है, उनके नाम अब तक सामने नहीं आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशन में पूगल में रह रहे थे।थानाधिकारी धर्मेन्द्र ने बताया कि फिलहाल दोनों युवक-युवती को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद ही सारी स्थिति सामने आएगी। फिलहाल ये पता लगाया जा रहा है कि स्कोर्पियों किस तरफ गई है।

कस्बे में अफरातफरी

इस घटना के बाद से पूगल कस्बे में अफरातफरी का माहौल हो गया है। कस्बे में थाने से कुछ दूरी पर ही दंतौर तिराहा है। यहीं पर आसपास छोटा बाजार है। जहां से लोग जरूरत का सामान खरीदते हैं। काफी भीड़ के बाद भी युवक-युवती को उठाकर ले गए और कोई बोला नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments