Tuesday, July 2, 2024
HomeBikanerशराब पीने के लिए पैसा न देने पर मारपीट, दो के खिलाफ...

शराब पीने के लिए पैसा न देने पर मारपीट, दो के खिलाफ मामला दर्ज

Facility to make card at office or home available

शराब पीने के लिए पैसा न देने पर मारपीट, दो के खिलाफ मामला दर्ज

बीकानेर न्यूज़। युवक को रोक कर शराब के लिए रूपए मांगने और नहीं देने पर मारपीट का मामला नोखा थाना से सामने आया है। इस संबंध में जोरावरपुरा नोखा निवासी शंकरलाल ने बीकासर निवासी रेवंतसिंह व कालु के खिलाफ नोखा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। घटना 20 मई नोखा जैन चौक की है।

शाम करीब सवा पांच बजे वह जैन बैंक, नोखा में खड़ा था। तभी रेवंतसिंह व कालु हाथों में लोहे के सरिये लेकर वहां आये व उससे शराब पीने के लिए रुपए मांगे। परिवादी ने रुपए देने से मना किया तो रेवंतसिंह ने लोहे के सरिये से मारने की कोशिश की। परिवादी ने अपना हाथ बचाव में आगे किया तो दूसरे हाथ पर सरिये से मारी। इसके अलावा आरोपी ने शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट मारी। आरोपी कालु ने दाये हाथ के बाजू पर लोहे के सरिये से चोट मारी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. […] शाम करीब सवा पांच बजे वह जैन बैंक, नोखा में खड़ा था। तभी रेवंतसिंह व कालु हाथों में लोहे के सरिये लेकर वहां आये व उससे शराब पीने के लिए रुपए मांगे। परिवादी ने रुपए देने से मना किया तो रेवंतसिंह ने लोहे के सरिये से मारने की कोशिश की। परिवादी ने अपना हाथ बचाव में आगे किया तो दूसरे हाथ पर सरिये से मारी। इसके अलावा आरोपी ने शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट मारी। आरोपी कालु ने दाये हाथ के बाजू पर लोहे के सरिये से चोट मारी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments