Friday, October 18, 2024
HomeBikaner13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पोक्सो एक्ट में...

13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

bc

13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

बीकानेर। श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ उसी गांव के युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया और गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा लड़की की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच जाने से लड़की दुष्कर्म से बच गई। जब लड़की ने आपबीती बताई तो पीड़िता के पिता ने थाने में उपस्थित होकर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है।

पिता ने बताया कि वह गांव की ढाणी में रहता है। 22 अप्रैल को शाम 6:30बजे उसकी नाबालिग पुत्री मेरे बड़े भाई के बेटे व मेरी बहन के बेटे के साथ गांव से ढाणी की तरफ आ रही थी। उस वक्त गांव का ही युवक अपनी मोटरसाइकिल से पीछे आया और अपनी मोटरसाइकिल रोककर ढाणी में छोड़ने का कहा। बच्चे आरोपी की बातों में आ गए। आरोपी ने नाबालिग पुत्री को अपने साथ बैठा लिया। आगे जाकर आरोपी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसे रुपये देकर गलत काम का कहा। पुत्री ने उसकी गलत मंशा को भांपकर अपने भाईयों के पास जाने लगी तो आरोपी पीछे गया और धमकाने लगा।

आरोपी उसे जबरदस्ती उठाकर रास्ते में स्थित भूपनाथ के खेत में ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। पुत्री चिल्लाई तो गांव का एक व्यक्ति खेत की तरफ जा रहे था, उन्होंने पुत्री के रोने की आवाज सुनी और आरोपी को पकड़ लिया। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी भाग गया। फिर बालिका को बचाने वाले व्यक्ति ने हमें सूचना दी तो हम लोग पहुंचे और पुत्री ने सारी बात बताई। पुलिस ने 341, 365, 376, 511, 354, 506, और 7/8पोक्सो एक्ट व एसी एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है। जांच सीओ निकेत पारीक करेंगे।

bikanernews
- Advertisment -

Most Popular