Friday, October 18, 2024
HomeBikanerअब सरकारी दफ्तरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना,कम्प्यूटर लेपटॉप इनवर्टर सहित...

अब सरकारी दफ्तरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना,कम्प्यूटर लेपटॉप इनवर्टर सहित लाखो का सामान पार।

bc

अब सरकारी दफ्तरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना,कम्प्यूटर लेपटॉप इनवर्टर सहित लाखो का सामान पार। 

बीकानेर न्यूज़। 30 जनवरी 2024 :  जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अब तो सरकारी दफ्तर भी इससे अछूते नहीं हैं. पांचू के एक सरकारी स्कूल से चोर कंप्यूटर, लैपटॉप समेत कई सामान ले गए, वहीं कोटगेट थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित सूचना एवं जनसंपर्क विभाग यानी पीआरओ कार्यालय से इनवर्टर की बड़ी बैटरी चुरा ले गए. पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।
राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सानीसर ढाणी पांचू के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक मोहनराम बिश्नोई ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि चोर उनके स्कूल से इलेक्ट्रॉनिक टीवी, लैपटॉप, प्रिंटर, डिजिटल घड़ी, माइक, माइक कोड सहित कई सामान चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्कूल में सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं, इसलिए चोरों का पता लगाना मुश्किल है।
उधर, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की उपनिदेशक भाग्यश्री गोदारा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उनके कार्यालय से अज्ञात व्यक्ति इन्वर्टर की दो बैटरियां चोरी कर ले गया. वे दोनों भारी थे लेकिन चोर उन्हें उठा ले गए। गौरतलब है कि यह कार्यालय कोटगेट थाने से महज दो-तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित है. रात के समय रेलवे स्टेशन पर काफी चहल-पहल रहती है, पुलिस स्टेशन भी खुला रहता है। इसके बाद भी किसी ने चोर को बैटरी ले जाने से नहीं रोका. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular