Saturday, July 13, 2024
HomeSri Dungargarhश्री डूंगरगढ़ में बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 45 लोग घायल

श्री डूंगरगढ़ में बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 45 लोग घायल

Facility to make card at office or home available

श्री डूंगरगढ़ में बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 45 लोग घायल

सरदारशहर। श्रीडूंगरगढ़ के सुरजनसर गांव से रामसीसर आ रही बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 2 बच्चों सहित 24 लोग घायल हो गए। अस्पताल के उपस्थित रामसीसर के भंवरलाल ने बताया कि सोमवार को शाम पांच बजे तेज गति से चल रही पिकअप श्रीडूंगरगढ के लाखनसर गांव के पास अचानक मोड आने से गाडी पलटी मार गई जिसके कारण चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने तुरंत घायलों को निजी वाहन की सहायता से सरदारशहर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया वहीं तीन घायलों को बीकानेर व 3 घायलों को मौके से ही श्रीडूंगरगढ़ भेजा गया।

पिकअप में सवार भालाराम ने बताया कि रामसीसर गांव के होशीयारीलाल पुत्र मेघाराम मेघवाल, हरलाल पुत्र नोपाराम मेघवाल की शादी में शामिल होकर हम सब एक ही परिवार के 30 लोग पिकअप में सवार होकर वापस रामसीसर आ रहे थे। लाखनदेसर के पास मोड़ पर अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे पिकअप में सवार दो बच्चों सहित 24 लोग लोग घायल हो गये। इस हादसे की सरदारशहर सहित गांव में सूचना मिलते हुए अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई।

हादसे में योगेश 7 पुत्र सांवरमल, बनवारीलाल 10 पुत्र हंसराज, ,मांगीलाल 25 पुत्र नथाराम, दोलाराम 23 पुत्र धनाराम, ओमप्रकाश मेघवाल लूणाराम पुत्र मंतूराम, गोविंद पुत्र प्रहलाद, रामलाल पुत्र मूलाराम गांव रामसीसर वहीं विनोद पुत्र सुगनाराम सोनपालसर और मुकेश पुत्र मनीराम निवासी मेहरी सहित 24 जने घायल हुए है। हादसे में तीन घायलों के अलवा अन्य सभी बारातियों को सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments