Friday, October 18, 2024
HomeBikanerसर्दियों की छुट्टियां मनाने गांव गया परिवार, पीछे से चोरो ने बोला...

सर्दियों की छुट्टियां मनाने गांव गया परिवार, पीछे से चोरो ने बोला धावा,नगदी आभुषण सहित लाखो की चोरी।

bc

सर्दियों की छुट्टियां मनाने गांव गया परिवार, पीछे से चोरो ने बोला धावा,नगदी आभुषण सहित लाखो की चोरी। 

बीकानेर न्यूज़। 02 जनवरी 2024 :  सर्दियों की छुट्टियां मना कर अपने पैतृक गांव से लौटे परिवार को घर का ताला और अलमारी टूटे मिले। चोर पीछे से घर में रखे जेवरात और नगदी पर हात साफ कर दिया। चोरो ने बच्चों की गुल्लक को भी तोड़कर चालीस-पचास हजार रुपए निकाल लिए । पुलिस ने आस पास की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
घटना बीकानेर गंगाशहर के चौपड़ा बाड़ी के पास रहने वाले सत्यनारायण सोनी के घर की है। सत्यनारायण सोनी ने पुलिस को बताया कि 29 दिसम्बर को वह पुरे परिवार के साथ अपने पैतृक गांव गया था। वापस लौटा तो घर की अलमारियां टूटी और पूरा सामान बिखरा मिला। सोनी की दुकान का भी ताला टूटा मिला।
चोरी हुए सामान में एक सोने की अंगुठी ,पत्नी की सोने की अंगुठी सोने की कान जोड़ी, सोने की नथ , दो चांदी की पायल, बैग में 15 -20 हजार रुपए, बच्चों के गल्ले में नगदी चालीस से पचास हजार रुपए, चांदी के तीन सिक्के, लक्ष्मीजी की दो मूर्ति चांदी की (100ग्राम), दुकान में जड़ाऊ के पिस भी चोरी हो गए। इसके अलावा 20 ग्राम के आसपास डायमण्ड पोलकी भी गायब है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आस-पास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular