Sunday, July 7, 2024
HomeBikanerट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, पति की मौत

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, पति की मौत

Facility to make card at office or home available

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, पति की मौत

बीकानेर। नेशनल हाइवे 11 हेमासर स्टैंड के पास बस का इंतजार कर रहे पति-पत्नी को श्रीडूंगरगढ़ से आ रहे एक बजरी से भरे डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी घायल हो गई। हाइवे पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल को डंपर के नीचे से बाहर निकाला।

इसके बाद घायल को श्रीडूंगरगढ़ उप जिला अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार इस हादसे में 27 वर्षीय हरिनाथ निवासी लिखमादेसर की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी 25 वर्षीय विमला घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार विमला का आ सींथल बीएड कॉलेज में पेपर था। ऐसे में वह अपने पीहर जोगलिया से श्रीडूंगरगढ़ पहुंची और हरी नाथ अपने गांव लिखमादेसर से बाइक पर श्रीडूंगरगढ़ पहुंचा। उसके बाद दोनों हेमासर के पास पहुंचे और बस का इंतजार करने लगे। इस दौरान श्रीडूंगरगढ़ से हेमासर की तरफ आ रहे बजरी से भरे डंपर की चपेट में आने से हरिनाथ की मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद परिजन भी उप जिला अस्पताल पहुंच गए। जानकारी के अनुसार हरिनाथ अपने पिता का इकलौत पुत्र था, इस हादसे के बाद परिवार व गांव में शोक का माहौल छा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments