Wednesday, October 23, 2024
HomeBikanerनोखा में महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर...

नोखा में महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

BC

नोखा में महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

बीकानेर न्यूज़। महिला के अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का मामला शुक्रवार रात नोखा थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने दी रिपोर्ट में बताया कि एक युवक का उसके पति के मोबाइल नंबर पर फोन आया और उससे बात कराने की कहने लगा। उसके पति ने उससे बात करवाई, तो वह युवक उससे अश्लील बात करने लगा। उसने उसे डांट कर फोन करने से मना कर दिया। इसके बाद लड़के ने उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करने लगा। उससे बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता ।

10 अप्रैल को सुबह एक महिला को साथ लेकर आरोपी उसके ससुराल में आया और उसके कमरे में घुसकर अश्लील हरकत करने लगा। उसने शोर मचाया तो जेठानी आकर उसे छुड़वाया आरोपी जाते समय उसका पर्स साथ ले गया। उसमें 5200 रुपए व सोने की चेन थी। 30 सितंबर को आरोपी ने उसके मोबाइल पर फोन कर धमकी दी कि उससे नहीं मिलने पर वह बदनाम कर देगा। वह भाई के शादी कार्यक्रम गई, तो वहां आरोपी आया और उसे बाहर बुलाया।

उसे धमकी दी कि सुबह 11 बजे उसके बुलाए पते पर नहीं आई, तो वह उसके फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। एक अक्टूबर को सुबह आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया और मकान में उसके साथ बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

BC 2
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular