Friday, October 18, 2024
HomeBikanerबीकानेर में सुनार की दुकान पर नकली पिस्टल से लूट का प्रयास,...

बीकानेर में सुनार की दुकान पर नकली पिस्टल से लूट का प्रयास, छीनी गई तो भाग गया, देखे वीडियो।

bc

बीकानेर में सुनार की दुकान पर नकली पिस्टल से लूट का प्रयास, छीनी गई तो भाग गया, देखे वीडियो।

बीकानेर न्यूज़। 04 जनवरी 2024 :बीकानेर में नत्थूसर बास में एक सुनार की शॉप में घुसकर बदमाश ने लूट का नाकाम प्रयास किया। लुटेरों के हाथ में एक नकली पिस्टल थी, जिसे सुनार की कनपटी पर लगाकर रुपए व सोना लूटने का प्रयास किया गया ।सुनार ने लुटेरे से धक्का मुक्की में पिस्टल छीन ली, तो लुटेरा वहां से भाग गया। लूट के इस प्रयास में बदमाश को कुछ भी अपने हात नहीं लगा , लेकिन इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
घटना गुरुवार दोपहर तक़रीबन २ बजे की है।  बीकानेर के नत्थूसर बास में नवरतन सोनी पुत्र माणक सोनी अपने घर में ही सोने-चांदी के जेवर बनाने का काम करता है। आमतौर पर अन्य दुकानों से काम लाता है और अपने घर पर तैयार करता है। गुरुवार दोपहर भी वो अपनी दुकान में बैठा काम कर रहा था। तभी एक युवक वहां पहुंच गया। उसने पहले पिस्टल दिखाकर नवरतन को सीधे बैठे रहने की हिदायत दी। इसके बाद वो काउंटर के अंदर उसके पास ही पहुंच गया। कनपटी पर बंदुक लगाकर वहां रखा सोने चांदी का सामान लेना चाहा। इस दौरान नवरतन ने हिम्मत दिखाई और युवक से धक्का मुक्की शुरू कर दी। इस दौरान पिस्टल ही नवरतन के हाथ में आ गई। अपने हाथ से पिस्टल निकलते ही युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। नवरतन उसके पीछे भी गया लेकिन वो हाथ नहीं आया।
नयाशहर थानाधिकारी गोविन्द व्यास ने बताया कि जिस पिस्टल से लूट का प्रयास किया गया, वो नकली है। बदमाश अब तक पकड़ में नहीं आया है लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी धरपकड़ के लिए टीम लगी हुई है। उसकी पहचान की जा रही है
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular