Friday, October 18, 2024
HomeBikanerबड़ी खबर: बीकानेर में यहाँ हुई फायरिंग, तोड़फोड़ कर लूटी नगदी

बड़ी खबर: बीकानेर में यहाँ हुई फायरिंग, तोड़फोड़ कर लूटी नगदी

bc

बड़ी खबर: बीकानेर में यहाँ हुई फायरिंग, तोड़फोड़ कर लूटी नगदी

बीकानेर न्यूज़। जिले के दंतोर पुलिस थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा फायरिंग कर तोड़फोड़ और नगदी लूटकर  ले जाने का मामला सामने आया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार गंगाजली टोल प्लाजा पर बिना नंबरी बोलेरो में सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने फायरिंग और तोड़फोड़ की। कार्मिकों से मारपीट कर 10 हजार रुपए ले भागे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
 सोमवार की देर रात बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाश दंतोर पुलिस थाना क्षेत्र के गंगाजली टोल प्लाजा पहुंचे और वहां दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की और कंप्यूटर, सर्वर व अन्य सामान तोड़ दिया। टोल पर काम करने वाले कार्मिकों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर उनसे 10 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।
वारदात के संबंध में भीलवाड़ा निवासी टोल प्लाजा मैनेजर कमलकिशोर ब्राह्मण की ओर से दंतोर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी गई है रिपोर्ट में बताया गया है की सुजानसिंह सोढा, उम्मेद सिंह सोढा, बलवीर सिंह सोढा, स्वरूप सिंह सोढा, खेत सिंह सोढा व अन्य ने टोल पर मारपीट तोड़फोड़ व फायरिंग की। मेसर्स प्रीति बिल्डर नागपुर की ओर से भारतमाला रोड उपएच 911 गंगाजली के अलावा बरसलपुर और सांवरा टोल प्लाजा भी संचालित किया जा रहे हैं। आरोपी इन टोल से अवैध वसूली करना चाहते हैं और इसके लिए धमकियां दे रहे हैं। टोल प्लाजा भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की संपत्ति है इसलिए पुलिस ने तीन पीडीपीपी एक्ट के अलावा आर्म्स एक्ट व बीएनएस की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है
bikanernews
- Advertisment -

Most Popular