Sunday, July 7, 2024
HomeBikanerबीकानेर में यहा विवाहिता को मार कर शव को फंदे से लटकाया,...

बीकानेर में यहा विवाहिता को मार कर शव को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

Facility to make card at office or home available

बीकानेर में यहा विवाहिता को मार कर शव को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

बीकानेर। बीकानेर के कोलायत में एक महिला का शव फंदे से लटका मिलने के बाद विवाद बढ़ गया है। पीहहर पक्ष का कहना है कि पति सहित ससुराल के कई सदस्यों ने मिलकर मारा और बाद में फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना कोलायत के झझू गांव की है।

मंगलवार सुबह झझू गांव में रहने वाले मेघराज की पत्नी रेखा का शव फंदे से लटका हुआ मिला। देर रात मेघराज के भाई ने रेखा के घर फोन करके सूचना दी कि उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है। श्रीडूंगरगढ़ में रहने वाले रेखा के पिता संतोश भार्गव तुरंत परिजनों के साथ झझु गांव पहुंचे। जहां बेटी को देखने के बाद आरोप लगाया कि फांसी लगाने जैसे कोई दृश्य नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी रेखा की हत्या कर दी और बाद में शव पंखें पर लटका दिया। ये भी आरोप लगाया कि पति मेघराज लगातार शराब पीता है। उसके देवर रवि, रामलाल, जेठ सीताराम लंबे समय से रेखा के साथ मारपीट करते थे।

घटना की जानकारी मिलने पर कोलायत पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाधिकारी लखविंद्र के निर्देश पर शव को कोलायत के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments