Sunday, September 8, 2024
HomeBikanerतेलीवाड़ा सरकारी स्कूल में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव, उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले...

तेलीवाड़ा सरकारी स्कूल में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव, उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों को किया पुरस्कृत।

Facility to make card at office or home available

तेलीवाड़ा सरकारी स्कूल में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव, उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों को किया पुरस्कृत।

बीकानेर न्यूज़। 27 जनवरी 2024 : आज राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय तेलीवाड़ा में वार्षिक उत्सव और भामाशाह सम्मान कार्यक्रम रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ किया गया।शाला प्रधानाचार्य जागृति पुरोहित ने बताया की इस अवसर पर मुख्य अतिथि नगर पश्चिम विधायक जेठानंद व्यास थे जबकि अध्यक्ष अनिल बोड़ा उप जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक मुख्यालय शारीरिक शिक्षा थे।इस अवसर पर युवा पार्षद अरविंद किशोर आचार्य नोडल अधिकारी प्रधानाचार्य राजकीय मोहता मूलचंद उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेश गोस्वामी भी विशिष्ठ अतिथि के रूप में। विधायक व्यास ने मायड़ भाषा में विद्यार्थियों से संवाद करते हुए उन्हें अनुशासन के साथ संस्कारों को सजोते हुए समग्र और अनवरत अध्ययन की प्रेरणा भरा उद्दबोधन दिया।

साथ ही व्यास ने विद्यालय प्रशासन को कहा की आसपास कोई खाली सरकारी जमीन हो तो मुझे बताए ताकि विद्यालय को आवंटित करवाने का प्रयास कर सरकारी भूमि पर विद्यालय को स्थापित करवा सकू।विधायक और बोड़ा ने इस अवसर पर भामाशाह को और भी आगे बढ़कर विद्यालय में सहयोग के लिए कहा और आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर भामाशाह सम्मान भी विधायक द्वारा किया गया। इसी अवसर पर साइकिल वितरण कार्यक्रम में निशुल्क साइकिल वितरण श्री जेठानंद जी व्यास अनिल बोड़ा जागृति पुरोहित कमलेश पुरोहित की उपस्थिति में किया गया।

कार्यक्रम का संचालन कमलेश पुरोहित ने किया और उन्होंने रोट्रैक्ट मिड टाउन, विंग्स अकादमी परिवार,विजय आचार्य परिवार,स्कूल परिसर के मालिक स्व संदीप आचार्य परिवार ,आशा देवी जी आदि का विद्यालय में लगातार भामाशाह के रूप में सहायता के लिए आभार व्यक्त किया। प्रधानाचार्य जागृति पुरोहित ने सभी आगंतुकों को धन्यवाद दिया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments