Sunday, September 8, 2024
HomeRajasthanकुख्यात गैंगस्टार काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी कल 12 मार्च...

कुख्यात गैंगस्टार काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी कल 12 मार्च को लेंगे सात फेरे, जानें शादी की गेस्ट लिस्ट में कौन शामिल

Facility to make card at office or home available

कुख्यात गैंगस्टार काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी कल 12 मार्च को लेंगे सात फेरे, जानें शादी की गेस्ट लिस्ट में कौन शामिल

नई दिल्ली। हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी कल यानी 12 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी दिल्ली के द्वारका स्थित एक बैंक्वेट हॉल में होगी। शादी की तैयारियों को लेकर अनुराधा चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए काफी जानकारी दी। अनुराधा चौधरी ने बताया कि समय बहुत कम है। ऐसे में फेरे-जयमाला के बाद अगले दिन गृह प्रवेश पर छापे (हाथों के प्रिंट) की रस्में ही होंगी। दोनों पहले मंदिर में शादी कर चुके हैं, लेकिन काला जठेड़ी की मां के सपने को पूरा करने के लिए परंपरागत तौर पर शादी करने का फैसला किया है। काला जठेड़ी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। 12 मार्च को शादी और 13 मार्च को गृहप्रवेश के लिए उसे 6 घंटे की कस्टडी पैरोल कोर्ट की तरफ से मिली है। शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल होंगे। बारात में 2 राज्यों की पुलिस समेत एडवोकेट और कुछ फैमिली मेंबर ।

अनुराधा ने कहा- गैंगस्टर संदीप के साथ उसकी पहली मुलाकात इंदौर में हुई थी। उस दरमियान वह एक केस में अंडरग्राउंड थी। यही मुलाकात बाद में प्यार में बदली और फिर दोनों ने काफी समय तक साथ बिताया। उस समय काला जठेड़ी भी कई केसों में फरारी काट रहा था। दोनों जुलाई 2021 में एक साथ यूपी के सहारनपुर से पकड़े गए थे। तब पता चला था कि दोनों 9 माह से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। शादी के बाद साधारण जीवन जीने के लिए प्रयास कर रहे हैं और यह पहला स्टेप होगा। समाज न उन्हें गैंगस्टर का टैग दिया है। अपराध की दुनिया से निकलना आसान नहीं है, लेकिन ठान ले तो नामुमकिन भी नहीं है। उस पर राजस्थान को छोड़कर कहीं और केस नहीं है।

राजस्थान की लेडी डॉन ‘अनुराधा चौधरी’ की शादी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने दुल्हे राजा जठेड़ी के 5 शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments