Tuesday, May 21, 2024
HomeBikanerसहजरासर गांव में बने खड्डे में उतरा युवक, उसके बाद जो हुआ...

सहजरासर गांव में बने खड्डे में उतरा युवक, उसके बाद जो हुआ उसे देख कर आप भी हो जाओगे हैरान,देखे वीडियो

Facility to make card at office or home available

सहजरासर गांव में बने खड्डे में उतरा युवक, उसके बाद जो हुआ उसे देख कर आप भी हो जाओगे हैरान,देखे वीडियो

बीकानेर। तहसील के सहजरासर गांव की रोही में अचानक जमीन धंसने से बने गड्ढे को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से गड्ढे की पहरेदारी पुलिस व प्रशासन के लिए चुनौती बनी है। गुरुवार को जमीन धंसने से बने गड्ढे में वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक उतर गया। उसे कालू थाना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
कालू थानाधिकारी धर्मवीर ने बताया कि गुरुवार को सहजरासर निवासी युवक कुनणराम खाती वीडियो व फोटो बनाने के चक्कर में जान-जोखिम में डालकर गड्ढे में उतर गया। पुलिस की ओर से समझाने पर नहीं माना। उसे धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को जरूर फॉलो करें

https://www.facebook.com/Bikanernewj/

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. […] बीकानेर। तहसील के सहजरासर गांव की रोही में अचानक जमीन धंसने से बने गड्ढे को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से गड्ढे की पहरेदारी पुलिस व प्रशासन के लिए चुनौती बनी है। गुरुवार को जमीन धंसने से बने गड्ढे में वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक उतर गया। उसे कालू थाना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। कालू थानाधिकारी धर्मवीर ने बताया कि गुरुवार को सहजरासर निवासी युवक कुनणराम खाती वीडियो व फोटो बनाने के चक्कर में जान-जोखिम में डालकर गड्ढे में उतर गया। पुलिस की ओर से समझाने पर नहीं माना। उसे धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments