Friday, June 21, 2024
HomeRajasthanकोचिंग छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात,धमकी देकर किया ब्लैकमेल

कोचिंग छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात,धमकी देकर किया ब्लैकमेल

Facility to make card at office or home available

कोचिंग छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात,धमकी देकर किया ब्लैकमेल

बीकानेर न्यूज़। श्रीगंगानगर शहर के सदर थाने में शादी का झांसा देकर कोचिंग स्टूडेंट से रेप का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता जिले के एक कोचिंग सेंटर में स्टूडेंट थी। यहीं पर उसका संपर्क आरोपी से हुआ। आरोपी ने उसे विश्वास में लिया और दोस्ती कर ली। इस दौरान आरोपी पीड़ित को एक होटल में ले गया और वहां उससे रेप किया। आरोपी ने पीड़िता को शादी करने का झांसा दिया, लेकिन जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो उससे शादी करने की बजाय गर्भपात करवा दिया।

आरोपी देवेंद्र सिंह गांव 37 जीबी का रहने वाला है। 6 साल पहले उसका जिले के एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने वाली छात्रा से संपर्क हुआ। उसने पीड़िता से नजदीकी बढ़ाई और उसे एक होटल में ले गया। वहां आरोपी ने पीड़िता से रेप किया। उसने पीड़िता का विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी कर लेगा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और उसने आरोपी पर शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपी ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। मामले की जांच सीओ एससी एसटी विष्णु खत्री को दी गई हे।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. […] आरोपी देवेंद्र सिंह गांव 37 जीबी का रहने वाला है। 6 साल पहले उसका जिले के एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने वाली छात्रा से संपर्क हुआ। उसने पीड़िता से नजदीकी बढ़ाई और उसे एक होटल में ले गया। वहां आरोपी ने पीड़िता से रेप किया। उसने पीड़िता का विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी कर लेगा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई और उसने आरोपी पर शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपी ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। मामले की जांच सीओ एससी एसटी विष्णु खत्री को दी गई हे। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments