Sunday, September 8, 2024
HomeBikanerबीकानेर रेंज में IG ओमप्रकाश पासवान के निर्देशन में पुलिस की ताबड़तोड़...

बीकानेर रेंज में IG ओमप्रकाश पासवान के निर्देशन में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चार जिलों की पुलिस की 203 टीमों ने 1016 स्थानों पर दी दबिश।

Facility to make card at office or home available

बीकानेर रेंज में IG ओमप्रकाश पासवान के निर्देशन में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चार जिलों की पुलिस की 203 टीमों ने 1016 स्थानों पर दी दबिश। 

आईजी ओमप्रकाश पासवान के नेतृत्व में फिर चला अभियान

आईजी ओमप्रकाश पासवान के नेतृत्व में फिर चला अभियान

बीकानेर न्यूज़। 16 जनवरी 2024 : बीकानेर संभाग में आईजी ओमप्रकाश के नेतृत्व में एरिया डोमिनेश अभियान के तहत बीकानेर रेंज के चारों जिलों के पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाहियों को अंजाम दिया। बीकानेर आईजी ओमप्रकाश पासवान के अनुसार बीकानेर रेंज के चारों जिलों बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और अनूपगढ़ की 203 पुलिस टीमों द्वारा संभाग में एक साथ 1016 जगह पर एक साथ दबिश दी। अभी तक पुलिस ने करीब 200 से अधिक अपराधियों को पकड़ा है।

IG ओमप्रकाश पासवान ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एरिया डोमिनेश अभियान के तहत संभाग के टॉप वांटेड, अवैध हथियार, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले बदमाशों सहित तमाम अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है मंगलवार को चलाए गए ऑपरेशन डोमिनेशन के तहत बीकानेर जिले की 65 टीमों ने 337 स्थान पर दबिश दी। वहीं गंगानगर जिले में 52 टीमों द्वारा 294 स्थान पर और हनुमानगढ़ की 58 टीमों द्वारा 243 स्थान पर, अनूपगढ़ की 28 टीमों द्वारा 142 स्थान पर दबिश दी गई। आज अभी तक एरिया डोमिनेश अभियान के तहत अभी तक 200 अपराधियों को पकड़ा गया है।

आईजी ओमप्रकाश पासवान ने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त है पूरी रेंज में जगह-जगह पुलिस द्वारा दबिश देकर अपराधियों की धर-पकड़ की जा रही है उन्होंने बताया कि इससे पहले भी बीकानेर संभाग में विशेष अभियान चलाकर रेंज स्तर पर अपराधियों की धर-पकड़ की गई है IG ओमप्रकाश पासवान ने बताया कि इस अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments