Sunday, July 7, 2024
HomeBikanerविवाहिता को करंट देकर मार डालने के मामले में सामने आया नया...

विवाहिता को करंट देकर मार डालने के मामले में सामने आया नया एंगल, देखे खबर

Facility to make card at office or home available

 विवाहिता को करंट देकर मार डालने के मामले में सामने आया नया एंगल, देखे खबर

मृतक विवाहिता
मृतक विवाहिता

बीकानेर। दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता को करंट देकर मारने के मामले में पुलिस ने ससुराल पक्ष के दो जनों को हिरासत में लिया है। दूसरी ओर पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका का शव लेने से इंकार कर दिया।
सीओ सिटी श्रवन दास संत ने बताया कि मृतका मनीषा के पति व ससुर को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। पीहर पक्ष की ओर से विवाहिता को प्रताडि़त करने के सबूत पुलिस को दिए गए हैं। ससुराल पक्ष द्वारा छत पर कपड़े धोने के दौरान वाशिंग मशीन में करंट आने के कारण मौत होना बताया गया है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। मामला गंभीर है। हर एंगल से जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

दो माह की गर्भवती थी मृतका
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतका मनीषा 2 माह की गर्भवती थी तथा उसके ढाई साल एक बच्ची है। दोनों पक्षों में पूर्व में भी विवाद हुआ था। इस दौरान रिश्तेदारों के माध्यम से समझाइश कर मनीषा को कुछ समय पहले ही दोबारा ससुराल भेजा गया था।

ये हैं पूरा मामला
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जस्सूसर गेट क्षेत्र निवासी अशोक पुत्र गंगाराम सोनी की ओर से दी गई लिखित रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बहन मनीषा की शादी 26 अप्रेल 2021 को सोनू पुत्र दीपक सोनी निवासी बंगलानगर से हुई थी । शादी के कुछ समय बाद ही सोनू व सोनू के परिवार वाले दहेज के लिए उसकी बहन के साथ मारपीट करते थे।
17अप्रैल दोपहर को ससुराल पक्ष के लोगो व सोनू ने उसकी बहन को बिजली का करन्ट देकर मार दिया। पुलिस ने लिखित रिपोर्ट के आधार पर पति सोनू, ससुर दीपक, प्रकाश निवासी बंगलानगर, देवर विष्णु, काकी ससुर रामचन्द्र सोनी निवासी बंगलानगर के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments