Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerखुशिया बाँटने निकले दो भजन गायकों के सामने मौत बनकर आया अनियंत्रित...

खुशिया बाँटने निकले दो भजन गायकों के सामने मौत बनकर आया अनियंत्रित ट्रक, दोनों की मौत

Facility to make card at office or home available

खुशिया बाँटने निकले दो भजन गायकों के सामने मौत बनकर आया अनियंत्रित ट्रक, दोनों की मौत

बीकानेर न्यूज़ । कंटेनर की टक्कर से दो भजन गायकों की मौत हो गई। युवक बाइक सहित कंटेनर में फंस गए और करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए चले गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में आज सुबह करीब 8 बजे का है। श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाना पुलिस के अनुसार डाक कंटेंनर जयपुर से बीकानेर की तरफ आ रहा था। वहीं दोनों भजन गायक अपनी मंडली के सदस्य की शादी में बाइक से रतनगढ़ (चूरू) जा रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस और सेवादारों की मदद से शवों को मॉच्यूरी में रखवाया गया।

गांव-गांव जाकर गाते थे भजन

हरिराम नायक (30) पुत्र राजाराम नायक और सीताराम मेघवाल (40) पुत्र कानाराम मेघवाल की मौत हो गई। दोनों कुंतासर गांव के रहने वाले थे। दोनों गांव-गांव जाकर भजन गाते थे। इनकी भजन मंडली के ही एक सदस्य की शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए दोनों बाइक पर रतनगढ़ जा रहे थे। रास्ते में कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सहित कंटेनर में फंस गए और करीब सौ मीटर तक दोनों घसीटते गए। बाइक चकनाचूर हो गई और भजन गायकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ हाईवे पर आए दिन होते हादसे

बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ और श्रीडूंगरगढ़ से सीकर के बीच बड़ी संख्या में हादसे होते हैं। तेज स्पीड चल रहे वाहनों की बार-बार चैकिंग और स्पीड मशीन से चालान काटने के बाद भी चालक वाहन तेज गति से चलाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments