Saturday, May 25, 2024
HomeBikanerलड़की को गर्म चिमटों से दागने वाले भोपे को श्री कोलायत से...

लड़की को गर्म चिमटों से दागने वाले भोपे को श्री कोलायत से दबोचा,महीने भर से झांसे में फांसे हुए था भोपा

Facility to make card at office or home available

लड़की को गर्म चिमटों से दागने वाले भोपे को श्री कोलायत से दबोचा,महीने भर से झांसे में फांसे हुए था भोपा

बीकानेर न्यूज़। कक्कू में एक किशोरी पर भूत-प्रेत का साया बताकर उस पर गर्म चिमटे व लोहे के सरिए दागकर जमी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी भोपा देवी सिंह को गिरतार कर लिया है। पुलिस ने उसे श्रीकोलायत से गिरतार किया है। उससे पूछताछ जारी है। पांचू एसएचओ रामकेश मीणा के मुताबिक, 9 मई को यह मामला उनके सामने आया था। कक्कू की रहने वाली किशोरी ने नोखा के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पर्चा बयान दिया था। इसमें उसने बताया कि उसकी करीब एक साल से तबीयत खराब रहती है। वह स्वयं और उसकी मां महीने भर से गांव में बने मंदिर पर जाती थी। इस मंदिर में जब उसकी मां ने आखा चढ़ाया, तो भोपा देवीसिंह ने कहा कि उस पर भूत-प्रेत का साया है। यह चार साल से उसके पीछे है।

ऐसे लिया झांसे में

भोपा ने पीड़िता व उसकी मां को मंदिर की पांच फेरी लगाने से ठीक होने की बात कही। उसे व मां को एक तांती व भभूती दी। करीब 7-8 दिन पहले भोपा देवीसिंह उसके पिता को मिला और कहा कि उनको घर पर पूजा करानी पड़ेगी। एक-दो दिन बाद भोपा अपने आप ही उनके घर आया और पूजा की। फिर वापस चला गया। बाद में उसके पिता से कहा कि उसे मंदिर धाम पर लेकर आना होगा।

…वह खौफनाक शाम

7 मई की शाम करीब सवा आठ बजे वह स्वयं और उसके माता-पिता मंदिर में भोपा के पास गए। पहले भोपा ने पूजा की और फिर भूत भगाने के लिए झाड़-फूंक करने की बात कही। इतना कहकर उसके पिता को दूसरी साइड में भेज दिया। फिर भोपा देवीसिंह ने लोहे का सरिया गर्म करके उसके पैरों के तलवों व हाथ पर छुआए। वह चीखी, तो थाप-मुक्कों से मारपीट की और मुंह दबा दिया। उसका मुंह नीचे की तरफ करके जलती हुई ज्योत में झोंक दिया। उसका मुंह व बाल भी जल गए। फिर उसके पिता से कहा कि उसे दो दिन वहीं छोड़कर चले जाओ। घर ले जाओगे, तो भूत वापस आ जाएगा। लेकिन पिता जबरदस्ती उसे घर लेकर आए। दूसरे दिन दोपहर में उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी, तो नोखा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद जब मामला उछला और पुलिस तक पहुंचा, तो भोपा फरार हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments