Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerबीकानेर: चार युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

बीकानेर: चार युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

Facility to make card at office or home available

बीकानेर: चार युवकों ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

बीकानेर न्यूज़। क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला शनिवार को थाने में दर्ज किया गया। घटना एक सप्ताह पुरानी है। मुख्य आरोपी मजदूरी का काम करता है। वह पीड़िता को बाजार से मोटर साइकिल पर सामान रखकर लाने के बहाने से ले गए। रास्ते में मढ़ जाने वाले मार्ग पर दोस्तों को बुलाकर बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार घटना 26 अप्रेल की दोपहर 12 से 3 बजे के बीच की है। पीड़ित नाबालिग और परिजनों ने शनिवार को कोलायत थाने पहुंचकर इसकी जानकारी दी। तुरंत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि चार महीने से पीड़िता के घर पर निर्माण कार्य चल रहा है। गत 26 अप्रेल को घर पर कोई पुरुष सदस्य नहीं था। निर्माण कार्य में मजदूरी करने वाले अनिल कुमार ने नाबालिग से कहा कि बाजार से पत्थर लेकर आने है, इसके लिए मोटरसाइकिल पर उसके साथ चलना पड़ेगा। पीड़िता की बड़ी बहन ने साथ भेजने से मना किया तो आरोपी अनिल ने कहा कि वह बाइक चलाएगा। नाबालिग को पत्थर पकड़वाकर पीछे बैठना है। इस तरह झांसे में लेकर नाबालिग को साथ बाइक पर ले गया।

रास्ते में सुनसान जगह पर दोस्तों को बुलाया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अनिल उसे बाजार ले जाने की जगह कोलायत से मढ़ की तरफ जाने वाले सुनसान मार्ग पर ले गया। वहां जाकर अपने तीन दोस्तों को फोन कर बुला लिया। इसके बाद चारों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इसके बाद नाबालिग को आरोपियों ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी दी। नाबालिग को डराया कि किसी को बताया तो परिवार की बदनामी होगी।

गुमशुम रही, परिजनों ने पूछा तो फूट पड़ी

परिजनों ने बताया कि 26 अप्रेल को दोपहर तीन बजे वापस लौटी। इसके बाद गुमशुम रहने लगी और खाना भी नहीं खाया। मां ने साहस बंधाकर पूछा तो वह फूट पड़ी और रोते हुए पूरी घटना बताई। पुलिस ने जाट धर्मशाला के पीछे कोलायत निवासी अनिल व चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments