Saturday, May 25, 2024
HomeBikanerBikaner News: प्रोपर्टी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की...

Bikaner News: प्रोपर्टी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, सिर पर पाइप से वार कर उतारा मौत के घाट, देखे वीडियो

Facility to make card at office or home available

Bikaner News: प्रोपर्टी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, सिर पर पाइप से वार कर उतारा मौत के घाट, देखे वीडियो

Bikaner News: प्रोपर्टी विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। उसके सिर पर पाइप से वार कर मौत के घाट उतारा। मारने के बाद रातोंरात उसके खून से सने कपड़ों को बदलकर शव घर के आंगन में रख दिया। सुबह परिवार उठा तो सभी नशे से मौत होना बताया और अंतिम संस्कार की तैयारी में लग गया। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस पहुंची तो थैली में खून से सने कपड़े मिले और आरोपी को गिरफ्तार किया।

मामला बीकानेर के खाजूवाला का है। घटना गुरुवार रात करीब दो बजे की है। मामले में खाजूवाला के तीन केजेडी में रहने वाले नरेंद्र सिंह (45) को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान वह पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा और माफ करने के लिए बोलने लगा। मृतक हरविन्द्र सिंह (40) का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।पुलिस के अनुसार आस-पास के लोगों को सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। वहां आरोपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि नशे की ओवरडोज के कारण मौत हुई है। पुलिस ने हरविन्द्र की मां से भी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि बेटा रात दस बजे घर आ गया था और अपने कमरे में सो गया था। ऐसे में रात को नशा नहीं किया था। शक होने पर कॉन्स्टेबल जोधाराम व चालक रेशम सिंह ने घर की तलाशी ली।

एक जगह प्लास्टिक की थैली में खून से सने कपड़े मिल गए। इस पर पुलिस ने नरेंद्र सिंह से सख्ती से पूछताछ की, जिसमें उसने कबूल किया कि उसका अपने भाई हरविन्द्र से झगड़ा हो गया था। प्रॉपर्टी के रुपए नहीं देने पर उसने पाइप से भाई के सिर पर मारा था लेकिन चोट गहरी लगी और उसकी मौत हो गई। ऐसे में रात को ही उसके कपड़े बदल दिए और जमीन पर लगे खून को कपड़े से साफ कर दिया। कपड़े को बाद में जला दिया गया। कमरे की दीवारों और संदूक पर सना खून एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने जुटा लिए हैं।

पुलिस के सामने गिड़गिड़ाया

एसपी तेजस्वनी गौतम के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्यारे लाल शिवरान भी मौके पर पहुंचे। आरोपी नरेंद्र सिंह को खाजूवाला पुलिस ने राउंडअप किया गया तो वह गिड़गिड़ाने लगा और बोला माफ कर दो गलती हो गई हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments