Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerबीकानेर: सुरक्षा के लिए लगाए थे सीसीटीवी कैमरे, चोर उखाड़ कर ले...

बीकानेर: सुरक्षा के लिए लगाए थे सीसीटीवी कैमरे, चोर उखाड़ कर ले गए, तीन दिन में दूसरी वारदात

Facility to make card at office or home available

बीकानेर: सुरक्षा के लिए लगाए थे सीसीटीवी कैमरे, चोर उखाड़ कर ले गए, तीन दिन में दूसरी वारदात

खुलासा न्यूज़। बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का डेरा है। तीन दिन पहले ही इस क्षेत्र के एक घर से सोने-चांदी के जेवरात चोरी हुए और अब एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे ही उठाकर ले गए। घर के बाहर लगे सभी कैमरे चोर एक-एक कर उतार ले गया है। गंगाशहर पुलिस के अनुसार रामदेव मंदिर पानी की टंकी के पास रहने वाले शिव लाल माली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि उसके घर में अज्ञात चोर घुस गए। चोरों ने घर में लगे छह में से चार सीसीटीवी कैमरे चोरी कर लिए। चोरी करते हुए दो युवक कैमरे में कैद हो गए। इसमें एक का नाम जितेंद्र है और एक अन्य युवक है।

चोरों को पकड़ने के लिए दी दबिश

सीसीटीवी कैमरे घर के बाहर अलग-अलग दिशाओं में लगे हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन नामजद एफआईआर होने के कारण जल्द ही पुलिस को सफलता मिल सकती है।

तीन पहले भी हुई थी चोरी

तीन दिन पहले गंगाशहर में ही एक घर में भी चोरी हुई थी, जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। यहां से चोर सोने-चांदी के सामान के साथ नगदी भी ले गए। संजय बोथरा के घर हुई चोरी में संजय और एस नाम का बना सोने का पैंडल, पैडल सेट, सोने का फुल सेट, अंगुठियों सहित लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया। इस मामले में अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments