Thursday, May 23, 2024
HomeBikanerबीकानेर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, अब शादी करने के लिए...

बीकानेर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, अब शादी करने के लिए डाल रहे है दबाव।

Facility to make card at office or home available

बीकानेर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, अब शादी करने के लिए डाल रहे है दबाव। 

बीकानेर न्यूज़। 05 फरवरी 2024 : दो वर्ष पूर्व नाबालिग लडक़ी से दुष्कर्म करने तथा उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का सिलसिला आरोपी की ओर लगातार जारी है। इसकी जानकारी परिवार वालों को उस वक्त मिली। जब आरोपी की ओर से लडक़ी बनकर फेंक आईडी से उसको मैसेज किया। उसके बाद पीडि़त नाबालिग लडक़ी ने जब आप बीत्ती सुनाई तो उनके उनके पैरों तले जमीं खिसक गई।
दरअसल, मामला गजनेर पुलिस थाना क्षेत्र का है। इस आशय की रिपोर्ट पीडि़ता के भाई ने आरोपी समेत उसके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने परिवार के साथ गजनेर स्थित खेत में ढाणी बनाकर रहता है। आरोप लगाया है कि उसी के खेत पड़ौसी राजपाल भाट ने दो साल पहले मौका पाकर उसकी छोटी बहन को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। आरोप है कि आरोपी ने उसकी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया तथा उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार दो वर्षों तक नाबालिग का देहशोषण करता रहा।

आरोप है कि 22 जनवरी को आरोपी ने लडक़ी बनकर एक फेंक आईडी बनाई। उसकी नाबालिग बहन को मैसेज किया कि ढाणी में मोबाइल रखा है। उससे बात करो। इसके बाद से उसकी नाबालिग बहन डरी व सहमी रहने लगी। इसकी जानकारी मिलने पर परिजनों ने पीडि़ता से पूछताछ की तो उसने आपबीत्ती सुनाई। नाबालिग लडक़ी ने परिजनों को बताया कि राजपाल के इस बुरे कार्य में उसके परिवार वाले भी साथ दे रहे है। आरोपी के परिवार वाले उस पर आरोपी के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे है। ऐसा नहीं करने पर अपहरण कर ले जाने तथा जान से मारने की धमकियां दे रहे है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments