Friday, June 21, 2024
HomeRajasthanHanumangarhभाई बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, भाई ने मौसेरी बहन को बनाया...

भाई बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, भाई ने मौसेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

Facility to make card at office or home available

भाई बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, भाई ने मौसेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

बीकानेर न्यूज़। भाई ने मौसेरी बहन को ही हवस का शिकार बना डाला। आरोपी मौसी का लड़का नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर होटल ले गया। जहां नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने कई दिनों तक बहन को घर में ही बंधक बनाकर रखा। पीडि़ता की मां ने नोहर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार बालिका का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा। बालिका की मां ने नोहर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी करने गई तो पीछे से युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया। आरोपी पीडि़ता को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर कई स्थानों पर ले गया और दुष्कर्म किया।

आरोप है कि आरोपी ने पीडि़ता को अपने घर में बंधक बनाकर रखा। इसके बाद 22 मई को रात के समय नोहर में एक जगह छोड़कर भाग गया। पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई। दर्ज मामले के अनुसार कस्बे के वार्ड में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची की मां ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह मजदूरी का काम करती है। 3 मई को उसके बच्चे घर में अकेले थे। दोपहर को करीब डेढ़ बजे पंजाब के इरनियांवाली निवासी मौसी का लड़का नाबालिग बेटी को यह कहकर ले गया कि तेरी मां बीमार है। उसने मेरे साथ चलने को कहा है। इस प्रकार आरोपी उसे बहला-फुसलाकर ले गया।

इसके बाद आरोपी उसे एक होटल में ले गया। जहां उसने पीडि़ता को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद नशे की हालत में पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने बालिका के साथ पल्लू, बीकानेर व अपने घर में कई बार दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि युवक ने पीडि़ता को अपने घर में नजरबंद करके रखा। पुलिस ने पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच थाना प्रभारी ईश्वरानंद शर्मा कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments