Saturday, July 27, 2024
HomeRajasthanBarmerशिव विधायक को धमकी- रविंद्र भाटी को खुलेआम जल्द मारेंगे, देखे वायरल...

शिव विधायक को धमकी- रविंद्र भाटी को खुलेआम जल्द मारेंगे, देखे वायरल वीडियो

Facility to make card at office or home available

शिव विधायक को धमकी- रविंद्र भाटी को खुलेआम जल्द मारेंगे, देखे वायरल वीडियो

बीकानेर न्यूज़ । लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। एक युवक ने वीडियो जारी कर कहा- रविंद्र भाटी को जल्द ही खुलेआम मारेंगे। मामला मंगलवार शाम का है। वीडियो सामने आने के बाद बालोतरा पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं रविंद्र सिंह भाटी को बार-बार मिल रही धमकी से उनके समर्थकों में भी रोष है और ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहे है। वीडियो सामने आने के बाद बालोतरा पुलिस ने भी एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करत हुए लिखा- युवक की तलाश की जा रही है।

बालोतरा पुलिस ने X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि टीम की ओर से तलाश की जा रही है।
बालोतरा पुलिस ने X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि टीम की ओर से तलाश की जा रही है।

दरअसल, बाड़मेर लोकसभा सीट पर इस बार बीजेपी से कैलाश चौधरी, कांग्रेस से उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी ने चुनाव लड़ा। दूसरे चरण 26 अप्रैल को बाड़मेर में वोटिंग हुई। उस दिन शिव, बाड़मेर, चौहटन, सहित कुछ इलाकों में एक-दूसरे समर्थकों के साथ मारपीट, धरना प्रदर्शन हुए थे। बायतु में रविंद्र सिंह भाटी के समर्थकों के साथ मारपीट हुई उसके बाद उनके ही समर्थकों को पुलिस ने पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। इसके विरोध में वोटिंग के दूसरे दिन 27 अप्रैल को रविंद्र सिंह भाटी और उनके समर्थकों ने बालोतरा एसपी ऑफिस के आगे धरना देकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी गई। इसके तीन-चार दिन बाद सोशल फेसबुक पर धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

प्रदेश भर में भाटी की सुरक्षा देने की उठी थी मांग

रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर धमकी मिलने के बाद प्रदेश भर में उनके समर्थकों ने ज्ञापन देकर भाटी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। समर्थक मांग कर रहे थे कि रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments