Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerराजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बड़े दिग्गज...

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बड़े दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

Facility to make card at office or home available

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बड़े दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

जयपुर। लोकसभा चुनाव 2024 से पूर्व कांग्रेस को बड़ा झटका लगा। जैसे – जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला रूक नहीं रहा है। शनिवार को कांग्रेस के एक बड़े नेता और पूर्व सांसद भाजपा में शामिल हो गए। राजसमंद के पूर्व सांसद गोपाल सिंह ईडवा ने कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल हो गए।

इस अवसर पर राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सी पी जोशी ने गोपाल सिंह ईडवा का स्वागत करते हुए कहा कि वे बिना शर्त भाजपा में शामिल हो गए हैं। सीपी जोशी ने इस अवसर पर कहा कि गोपाल सिंह ईडवा ने मेरे खिलाफ चुनाव लड़ा था। भाजपा प्रदेश मुख्यालय जयपुर में राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के कार्यकाल का एक साल पूरे होने के मौके पर विजय संकल्प दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर चार निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया तो करीब 33 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता हासिल की। लोकसभा चुनाव 2019 में राजस्थान की चित्तौड़गढ़ सीट पर राजसमंद के पूर्व सांसद गोपाल सिंह ईडवा (लोकसभा चुनाव 2009) और भाजपा के मौजूद सांसद सीपी जोशी के बीच मुकाबला हुआ था। लोकसभा चुनाव 2014 में ईडवा, हरिओम सिंह राठौड़ से चुनाव हार गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments