Saturday, May 25, 2024
HomeSri Dungargarhबीकानेर : करंट लगने से बिजली कर्मचारी की मौत, परिजनों ने शव...

बीकानेर : करंट लगने से बिजली कर्मचारी की मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Facility to make card at office or home available

बीकानेर : करंट लगने से बिजली कर्मचारी की मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

बीकानेर न्यूज़। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव उपनी के 33 केवी जीएसएस में लंबे समय से कार्यरत विद्युत विभाग में ठेके के कार्मिक प्रभुदयाल स्वामी की शनिवार शाम हुई करंट से मौत के बाद क्षेत्र में आक्रोश फैला हुआ है। मामले में अब बड़ी जानकारी सामने आई है। मृतक के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है और 50 लाख रुपए का मुआवजा राशि व मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे है। बिजली विभाग के जीएसएस पर लगातार इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है और संविदा कर्मियों की मौत लगातार हो रही है।

ठेकेदार की इसमें बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां पर्याप्त उपकरण नहीं होना व एक कर्मचारी के भरोसो पूरा जीएसएस चलाना कहीं ना कहीं इसका कारण माना जा रहा है। वहीं उच्च अधिकारियों की इसकी जानकारी दे दी गई है एवं धरना शुरू कर दिया है। धरने पर लगातार संख्या बढ़ती जा रही है और आक्रोश भी।

मौके पर धनेरू सरपंच मोहन स्वामी, बिग्गा सरपंच जसवीर सारण, प्रधान प्रतिनिधि केशराराम गोदारा, किसान यूनियन जिलाध्यक्ष पूनमचंद नैण, पूर्व पालिकाध्यक्ष शिव स्वामी, पार्षद भरत सुथार, भवानी तावनियाँ, महावीर अडावलिया, आशीष जाड़ीवाल, सत्यनारायण स्वामी, एडवोकेट मनोज स्वामी सहित बड़ी संख्या में उपनी, श्रीडूंगरगढ़ एवं अन्य गांवो से लोग पहुंचे है। वही विद्युत विभाग से अधिकारी और थानाधिकारी भी धरने पर पहुंचे हैं व समझाइश कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments