Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerबीकानेर: लिफ्ट लेना पड़ा भारी, जेब से एक लाख रुपए पार

बीकानेर: लिफ्ट लेना पड़ा भारी, जेब से एक लाख रुपए पार

Facility to make card at office or home available

बीकानेर: लिफ्ट लेना पड़ा भारी, जेब से एक लाख रुपए पार

बीकानेर। बेनीसर निवासी एक वृद्ध की बुधवार को दो युवकों ने बाइक पर लिफ्ट देकर जेब काट ली। वृद्ध घर से बैंक में एक लाख रुपए जमा करवाने के लिए निकला था। रास्ते में उसके साथ दो युवकों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गंगाराम जाट ने बताया कि वह बेनीसर गांव में रहता है। उसका श्रीडूंगरगढ़ की पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। बुधवार सुबह 11 बजे वह अपने खाते में एक लाख रुपए जमा करवाने के लिए घर से निकला।

रुपए उसने कुर्ते के नीचे पहनी बनियान की जेब में रखे हुए थे। गांव से 11.50 बजे वह श्रीडूंगरगढ़ कस्बे के घूमचक्कर पर पहुंचा। वहां से पैदल ही बाजार की तरफ जा रहा था। इस बीच एक बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने सरकारी हॉस्पिटल का रास्ता पूछा। रास्ता पूछने के बाद उन्होंने गंगाराम से भी पूछ लिया कि वे कहां जा रहे हैं। उन्होंने बाजार जाने का कहा तो उन्होंने बाइक पर लिफ्ट देने की बात कही। पहले तो उसने मना किया बाद में बैठ गया।

रास्ते में दोनों लड़कों ने उसे बातों में उलझाए रखा। कुछ देर बार मुख्य बाजार के बस स्टैंड पर पहुंचे और वहां उसे नीचे उतारकर चले गए। उनके जाने के बाद गंगाराम ने अपनी जेब संभाली तो उसमें रुपए नहीं थे। दोनों युवक उसकी जेब काटकर रुपए ले गए। उसने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बताई। सूचना पाकर परिजन श्रीडूंगरगढ़ आए। उसके बाद उन्होंने श्रीडूंगरगढ़ थाने में अज्ञात युवकों द्वारा जेब काटकर एक लाख रुपए ले जाने का परिवाद दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments