Saturday, May 25, 2024
HomeBikanerडोटासरा के डांस पर विवाद, जानिए क्या बोले मौलाना?

डोटासरा के डांस पर विवाद, जानिए क्या बोले मौलाना?

Facility to make card at office or home available

डोटासरा के डांस पर विवाद, जानिए क्या बोले मौलाना?

खुलासा न्यूज नेटवर्क। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बुधवार को बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में डांस पर विवाद शुरू हो गया है। गुरुवार को बाड़मेर के इसी स्टेडियम से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी की नामांकन सभा में भाटी समेत कुछ समाज प्रतिनिधियों ने डोटासरा के अचरक (गमछे) के साथ किए गए डांस को विवादित और आपत्तिजनक बताया।

सभा में शामिल सिंधी-मुस्लिम समाज के नेता मौलाना अब्दुल करीम ने मंच से कहा- कल एक ऐसा दृश्य देखा कि मंच पर कुछ लोग नाच रहे हैं। डांस में हमारी सिंधी संस्कृति की पहचान अचरक को लहरा रहे हैं। हमारे बुजुर्ग लीडर (पूर्व मंत्री अमीन खान) जिनको दरकिनार किया गया, जो विदेश के सफर पर जाने के लिए रवाना हो गए, क्या उसके पीछे अचरक लहरा रहे हो? हमारे समाज के लोग मायूस होकर मंच पर बैठे थे, जिनको आपने अच्छी तरह ठिकाने लगाया था, क्या उनके सामने डांस कर रहे हो? डांस समझ नहीं आया।

मौलाना अब्दुल करीब बाड़मेर से बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। बाद में वे पूर्व मंत्री अमीन खान के समर्थन में आ गए। अब उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को समर्थन दिया है। वर्तमान में उनके पास किसी भी पार्टी में कोई जिम्मेदारी नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments