Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerबीकानेर में भीषण हादसा, ट्रेलर में जा घुसी रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं...

बीकानेर में भीषण हादसा, ट्रेलर में जा घुसी रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की कार, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

Facility to make card at office or home available

बीकानेर में भीषण हादसा, ट्रेलर में जा घुसी रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की कार, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

 बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में रामदेवरा जा रहे दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें बीकानेर रेफर किया गया है। हादसा नौरंगदेसर में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर हुआ। सूचना मिलते ही नापासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

नापासर एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि भारतमाला एक्सप्रेस वे पर सुबह एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नौरंगदेसर के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया। हादसे में मारे गए दोनों युवक मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी थे।

रामदेवरा दर्शन को जाते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग जैसलमेर जिले में स्थित लोक देवता बाबा रामदेव की धार्मिक स्थली रामदेवरा जा रहे थे। हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे। जो मध्यप्रदेश के इंदौर से आए थे। लेकिन, बाबा रामदेवरा के दर्शन से पहले ही बीकानेर में हादसा हो गया और दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, घायल लोगों का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार जारी है।

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद घायल लोगों को कार से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और बीकानेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

हादसे के बाद लगा जाम

इधर, भीषण हादसे के बाद भारतमाला एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया। कई किमी लंबा जाम लग जाने के कारण यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे के करीब दो घंटे बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार और ट्रेलर को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments