Saturday, May 25, 2024
HomeCOUNTRYनीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कुछ ही देर में...

नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कुछ ही देर में समर्थन की चिट्ठी लेकर CM आवास पहुंचेंगे BJP विधायक

Facility to make card at office or home available

नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कुछ ही देर में समर्थन की चिट्ठी लेकर CM आवास पहुंचेंगे BJP विधायक

Bihar Politics Updates: बिहार में सियासी हल-चल के बीच सीएम नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. उन्होंने जदयू विधायक दल की बैठक में कहा कि अब साथ रहना मुश्किल है और इस्तीफे का समय है.

बीकानेर न्यूज़। 28 जनवरी 2024 : बिहार में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच आज दोपहर तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार ने जेडीयू विधायकों की बैठक में कहा कि अब साथ रहना मुश्किल है और इस्तीफे का वक्त है. बैठक के बाद वह इस्तीफा देने के लिए राजभवन पहुंचे. नीतीश कुमार का यह कदम उस INDIA ब्लॉक के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है जिसके सूत्रधार वह खुद रहे हैं. बिहार में चल रही सियासी उठापठक के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पूर्णिया में कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक कर मौजूदा सियासी हालत पर चर्चा करेंगे.

नीतीश कुमार ने बताया- मैंने इस्तीफा दे दिया

बीकानेर न्यूज़। 28 जनवरी 2024 इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मैं काम कर रहा था लेकिन मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा था. इससे लोगों को दुख हो रहा था. उन्होंने कहा, ‘आज हमने इस्तीफा सौंप दिया. हमने अपने लोगों, पार्टी की राय को सुना और इसलिए आज हमने इस्तीफा दे दिया और जो सरकार थी वो समाप्त कर दिया. जिस तरह से वहां के लोगों का दावा हो रहा था वो लोगों को खराब लग रहा था. आज अन्य पार्टियां जो पहले साथ में थी वो तय करेंगी. आगे जो होगा वो देखिएगा.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments