Saturday, July 27, 2024
HomeBikanerचूरू में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा-घमंडिया गठबंधन ने राममंदिर को...

चूरू में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा-घमंडिया गठबंधन ने राममंदिर को काल्पनिक बताया था

Facility to make card at office or home available

चूरू में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा-घमंडिया गठबंधन ने राममंदिर को काल्पनिक बताया था, अब तक जो किया वे केवल स्टार्टटर है, पूरी थाली बाकी है

चूरू। राजस्थान के चूरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते 10 साल में हमने कई काम किए हैं, लेकिन ये बहुत कम है। अभी तक जो मोदी ने किया है, वो तो सिर्फ बड़ी होटलों में मिलने वाला स्टार्टर है, अभी तो खाने की पूरी थाली बाकी है।

उन्होंने तीन तलाक पर कहा कि यह कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। वे यह समझें कि यह तीन तलाक आपके जीवन पर तो खतरा था ही, मोदी ने आपकी रक्षा तो की है, लेकिन मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की भी रक्षा की है। प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार, राममंदिर और परिवारवाद को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा।मोदी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों ने भगवान राम मंदिर को काल्पनिक बताया था। कुछ महीने पहले ही अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा हुआ। कांग्रेस पार्टी खुलेआम हमारी आस्था का अपमान कर रही थी।

चूरू से भाजपा ने पैरालंपियन देवेंद्र झाझड़िया को उतारा है। वहीं, कांग्रेस ने भाजपा छोड़कर हाल ही में पार्टी का दामन थामने वाले राहुल कस्वां को टिकट दिया है। कस्वां ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर टिकट कटवाने का अरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments