Wednesday, May 29, 2024
HomeBikanerअमित शाह के बीकानेर दौरे की तारीख में फिर हो सकता है...

अमित शाह के बीकानेर दौरे की तारीख में फिर हो सकता है बदलाव, अब इस दिन आएँगे

Facility to make card at office or home available

अमित शाह के बीकानेर दौरे की तारीख में फिर हो सकता है बदलाव, अब इस दिन आएँगे 

बीकानेर न्यूज़ (डिगेश्वर सेन बापेऊ )। बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम पर एक बार फिर असमंजस की स्थिति बन गई है। पहले नौ अप्रैल को आने का कार्यक्रम बना, जो स्थगित होकर 14 अप्रैल किया गया। जो एक बार फिर स्थगित होना बताया जा रहा है। अधिकारिक तौर पर कार्यक्रम स्थगन से पार्टी ने इनकार किया है।

लोकसभा क्षेत्र के मीडिया समन्वयक मनीष सोनी ने बताया कि उनके पास कार्यक्रम स्थगित होने की कोई सूचना नहीं है। अमित शाह का दौरा अब तक 14 अप्रैल ही तय है। सोनी ने बताया कि पार्टी स्तर पर कार्यक्रम की तैयारी चल रही है।

उधर पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनके राजस्थान प्रवास का नया कार्यक्रम अब 16 अप्रैल तय हो सकता है। फिलहाल माना जा रहा है कि 14 अप्रैल को नहीं आ रहे हैं। इससे पहले भाजपा ने उनकी आमसभा के लिए स्थान भी तय कर लिया। पहले डॉ. करणी सिंह स्टेडियम में सभा तय हुई और इसके बाद रेलवे ग्राउंड तय किया गया। दो-तीन दिन से शहर भाजपा इसी काम में जुटी है। शुक्रवार को उनके कार्यक्रम स्थगित होने की अपुष्ट खबर ने पार्टी में खलबली मचा दी है।

अर्जुनराम के पक्ष में प्रचार करने के लिए अब तक विदेश मंत्री एस जयशंकर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीकानेर आ चुके हैं। वहीं उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी एक दिन पहले ही चुनावी सभा कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments