Saturday, July 27, 2024
HomeRajasthanCHURUअवैध मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Facility to make card at office or home available

अवैध मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खुलासा न्यूज़ ( डिगेश्वर सेन बापेऊ)। सदर थाना पुलिस ने दो युवकों से चार सौ ग्राम अफीम जब्त कर उन्हें गिरफ्तार किया है। आरोपी खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे थे। सदर पुलिस ने एनएच 52 पर शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान यह कार्रवाई की है।

सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए एनएच 52 पर नाकाबंदी लगा रखी थी। इसी दौरान एक हरियाणा नंबर की कार पुलिस को देखकर वापस मुड़ने लगी, तो पुलिस ने कार को रोक लिया। पुलिस के पूछताछ करने पर युवकों ने बताया कि वे खाटू श्याम के दर्शन करके अपने गांव भिवानी जा रहे हैं। पुलिस ले कार की तलाशी ली तो ड्राइवर सीट के पीछे से एक पैकेट में 400 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पुलिस ने अफीम को जब्त कर लीलस सिवानी भिवानी संदीप कुमार(24) और सुरेश विश्नोई(25) को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि खाट श्याम दर्शन करने गया था। वहीं पर एक होटल से इसकी डिलीवरी ली थी। इसको आगे हरियाणा में तस्करी करने के लिए ले जा रहा था। मामले की जांच रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाश कर रहे है।

सदर पुलिस की इस कार्रवाई में थाने के कॉन्स्टेबल नवीन कुमार सांगवान, सरजीत सिंह व लोकेश की अहम भूमिका रही। कार्रवाई करने वाली टीम में सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह, कॉन्स्टेबल नवीन कुमार, सरजीत सिंह शेखावत, राकेश कुमार, लोकेश कुमार व राजेन्द्र कुमार आदि शामिल थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments