Friday, May 17, 2024
HomeBikanerबीकानेर पुलिस की बड़ी कार्यवाही: व्यापारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती...

बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्यवाही: व्यापारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के दो गुर्गों गिरफ्तार

Facility to make card at office or home available

बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्यवाही: व्यापारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के दो गुर्गों गिरफ्तार

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के एक व्यापारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक उत्तरप्रदेश के मेरठ का रहने वाला है और दूसरा बीकानेर के पारीक चौक का निवसी है। दोनों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ चल रही है। इन दोनों का बड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा से संपर्क होने की आशंका जताई जा रही है।

श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर बास में रहने वाले जुगलकिशार तावणिया को दो साल पहले मोबाइल पर हार्डकोर अपराधी ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद जुगल किशोर के पास इसी महीने चार अप्रैल को व्हाट्सएप कॉल आई। एक बार फिर हार्डकोर अपराधी के नाम से धमकी दी गई कि 5 करोड रूपये दें, अन्यथा तुम्हें, बेटे व भाई को जान से मार देंगे। अगले ही दिन पांच अप्रैल को पुनः जुगलकिशोर के पास उसी व्हाटसएप नम्बर से दो वॉइस मैसेज के जरिये धमकी दी गई।

पुलिस ने बनाई टीम

जुगल किशोर को मिल रही धमकियों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने टीम बनाई। आईजी ओमप्रकाश, एसपी तेजस्वनी गौतम व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल शिवराण के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसमें श्रीडूंगरगढ़ सीओ निकेत पारीक व थानाधिकारी इन्द्रकुमार ने टीम में मुख्य भूमिका निभाई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments