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आरबीआइ ने बताया, 2022-23 के लिए आइटी एग्जामिनेशन के दौरान बैंक में कई प्रकार की कमियों को लेकर चिंताएं जाहिर की गई थीं। बैंक तय समय में इन चिंताओं का समाधान करने में विफल रहा। आरबीआइ ने कहा कि आइटी इंफ्रास्ट्रक्चर और आइटी रिस्क मैनेजमेंट फ्रेमवर्क के अभाव में बैंक के कोर बैंकिंग सिस्टम, उसके ऑनलाइन और डिजिटल बैंकिंग चैनल्स ने किई बार आउटेज का सामना किया। इस महीने 15 अप्रेल को भी सेवाएं ठप हुई थीं, जिससे ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी।