Sunday, May 19, 2024
HomeBikanerPugalपूर्व मंत्री गोविंद राम मेघवाल के भाई को किया डिटेन, पीले चावल...

पूर्व मंत्री गोविंद राम मेघवाल के भाई को किया डिटेन, पीले चावल बांटने के दौरान की थी अभद्रता, जानिए पूरी खबर

Facility to make card at office or home available

पूर्व मंत्री गोविंद राम मेघवाल के भाई को किया डिटेन, पीले चावल बांटने के दौरान की थी अभद्रता, जानिए पूरी खबर

बीकानेर न्यूज़। 16 जनवरी 2024 : जल्द ही अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। इस भव्य उत्सव का आमत्रण विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ता घर-घर जा कर पीले  चावल बाँटकर कर रहे है।  इसी बीच बीकानेर के पूगल में पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के भाई ने विहिप कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना के दूसरे दिन मंगलवार को लोगों ने विरोध किया। बढ़ते विरोध को देखते हुए आज पुलिस दवारा आरोपी को हिरासत में लिया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पूगल में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोगों को राम मंदिर के लिए निमंत्रण दे रहे थे। इस दौरान शगुन के पीले चावल भी बांटे जा रहे थे। कार्यकर्ता पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के छोटे भाई लक्ष्मण चौहान के घर के आगे से निकले। इस दौरान लक्ष्मण चौहान ने विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओ को टोंका।  इस बात पर दोनों पक्षों में बोलचाल शुरू हो गई। आरोप है कि पूर्व मंत्री के भाई ने विहिप के कार्यकर्ताओं पर कांच की बोतल मारी थी। इससे एक कार्यकर्ता के हाथ में चोट लग गई।

ASP कर रहे समझाइश

पूगल  VHP इकाई के अध्यक्ष अर्जुन बजाज ने कल रात को पूगल थाना में मामला दर्ज करवाया।लोगों के विरोध के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। इसके बाद मंगलवार को क्षेत्र के लोगों द्वारा प्रदर्शन किया गया और मुख्य बाजार को टायर जलाकर बंद करवा दिया गया।जिसके बाद पुलिस द्वारा आज आरोपी पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के छोटे भाई लक्ष्मण को डिटेन किया गया।

फिलहाल पुलिस प्रशासन द्वारा पूगल में पुलिस बल बढ़ा दिया गया है।  बाजार में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस की टुकड़िया ग्स्त कर रही है। एडिशनल एसपी ग्रामीण शिवराज ने पूगल के लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं उन्होंने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments